ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर लगाया मनमानी का आरोप, साल बीत जाने के बाद भी नही हुआ सुधार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, January 29, 2023

ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान पर लगाया मनमानी का आरोप, साल बीत जाने के बाद भी नही हुआ सुधार

 सकलडीहा(मीडिया टाइम्स)। विकास खण्ड सकलडीहा ग्राम बलारपुर के ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान द्वारा कराये जा रहे कार्य का ग्राम वासियों ने विरोध किया ग्रामीणों का आरोप है कि ग्राम प्रधान अपने मनमानी एवं मनचाहे लोगों के क्षेत्र में ही इंटरलॉकिंग एवं अन्य सुविधाओं पर जोर देकर कार्य करा रहे हैं।

जिला पंचायत कोटा से गांव में इंटरलॉकिंग नाली खड़ंजा कार्य कराया जा रहा है, जबकि ग्राम प्रधान द्वारा ग्रामीणों को ग्राम पंचायत मध्य कार्य कराने की बात कही जा रही है।



वहीं जानकारी होने पर ग्रामीणों ने इसका जमकर विरोध किया  ग्रामीणों का कहना है कि विगत 30 साल बीत जाने के बाद भी आज तक हमारे गांव के जल निकासी की समस्या का निदान नहीं हो पाया। 

जबकि कई ग्राम प्रधान आए और गए वही रास्ते के चौड़ाई को भी लेकर भी ग्रामीणों में रोष व्याप्त है उन्होंने बताया कि प्रधान को रास्ते की चौड़ाई की नापी करके इस रास्ते को और चौड़ा करने की आवश्यकता हैं।

आरोप है कि कुछ लोगों द्वारा अवैध कब्जा कर लिया गया है, जबकि इस विषय में ग्राम प्रधान मौन है। शिकायत पर ग्राम प्रधान मनोज यादव ने बताया कि ग्रामसभा में बजट उपलब्ध नहीं होने की वजह से कार्य कराना संभव नहीं हो पा रहा है, बताते चलें कि सुबे की योगी सरकार प्रत्येक गांव को हाईटेक बनाने के लिए जहां लाखों रुपए खर्च कर रही है वही अभी भी गांव ग्राम प्रधान बजट के अभाव का रोना रो रहे हैं।







No comments:

Post a Comment

Post Top Ad