लुटेरों ने डीसीएम चालक को लहूलुहान कर मोबाइल व रुपयेलूटकर हुए फरार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, January 19, 2023

लुटेरों ने डीसीएम चालक को लहूलुहान कर मोबाइल व रुपयेलूटकर हुए फरार

क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध और चोरी की घटनाओं से आम लोगों में भय एवं आतंक का माहौल व्याप्त

सैयदराजा(मीडिया टाइम्स)। थाना क्षेत्र के जेठमलपुर नेशनल हाइवे दो कट के पास बुधवार की देर रात कार सवार पाँच बदमाशों ने डीसीएम चालक  को लहुलुहान कर तीन हजार रुपये व फोन लूटकर  फरार हो गए। घटना से क्षुब्ध चालक ने अपने वाहन को आड़े तिरछे कर हाइवे जाम कर दिया। जिसकी  सूचना मिलते ही सैयदराजा थाना प्रभारी मय पुलिस बल के साथ पहुँचकर मामले की जांच में जुट गई।

 सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेठमलपुर मोड़ के पास हाइवे पर एक कार पर सवार 5 लोगों ने बिहार की तरफ से भूसी लादकर आ रही डीसीएम चालक को जबरदस्ती रोककर बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया। और उसके एप्पल के फोन सहित तीन हजार  रुपये मौके से लूटकर फरार हो गए । पीड़ित  द्वारा अपनी डीसीएम को हाइवे पर खड़ा कर जाम लगा दिया गया। जिससे करीब एक घंटे हाइवे पर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी।  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सम्बंधित गाड़ी को पकड़ने के लिए क्षेत्र में वायरलेस कर आगे की कार्यवाही में जुट गई।

इस सम्बंध में डीसीएम चालक अशफाक खान फतेहपुर,कानपुर निवासी ने बताया कि मैं बिहार से भूसी लादकर आ रहा था। तभी जेठमलपुर कट पर एक सफेद कार सं0 यूपी 65 बी0बी0 7084 में सवार पहले एक व्यक्ति उत्तरा और मारने लगा। तभी उसमें और सवार 4 लोग भी बाहर निकलकर हमें पत्थर व अन्य चीजों से मारकर लहूलुहान कर दिया। तथा मेरे पास से 3000/- व एप्पल का एक फोन लेकर फरार हो गए।

 इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर आकर आगे की कार्यवाही कर रही है । मैं तब तक नहीं जाऊंगा जब तक ऐसे कृत्य करने वाले लोग पकड़े नहीं जाएंगे।




जिसका आश्वासन देकर पुलिस ने जाम छुङाने में सफल हो पायी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad