पत्नी के मायके जाने से नाराज़, पति ने गुप्तांग को अलग कर अपने कुलदेवता को चढ़ा दिया - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, January 21, 2023

पत्नी के मायके जाने से नाराज़, पति ने गुप्तांग को अलग कर अपने कुलदेवता को चढ़ा दिया

बिहार(मीडिया टाइम्स)। राज्य में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी नगर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है।


जहां पत्नी के मायके चले जाने से नाराज होकर एक पति ने अपना गुप्तांग काट डाला। इतना ही नहीं शख्स ने कटे हुए गुप्तांग  को अपने कुलदेवता को चढ़ा दिया।

परिजनों को घटना की जानकारी तब हुई जब शख्स के कराहने की आवाज उन्होंने सुनी। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया । बताया जा रहा है कि रजनी नगर निवासी कृष्णा वासुकी पंजाब रहकर काम करता है। दो महीने पहले वह पंजाब से अपने घर लौटा था। इसी बीच एक दिन कृष्णा वासुकी की गैर मौजूदगी में उसकी पत्नी अनिता देवी अपने मायके चली गई।


 पत्नी को घर में नहीं देख कृष्णा वासुकी गुस्से से पागल हो गया और रात में खाना खाने के बाद धारदार हथियार से अपने गुप्तांग को काट डाला। 

 इसके बाद घर में मौजूद कुलदेवता के स्थान पर कटे हुए प्राइवेट पार्ट को चढ़ा दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में रेफर कर दिया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वहां से भी डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad