गुट गुट में बटे रहोंगे तो रिटायरमेंट के बाद घुट घुट के मरोगे---सतेन्द्र राय - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, February 2, 2023

गुट गुट में बटे रहोंगे तो रिटायरमेंट के बाद घुट घुट के मरोगे---सतेन्द्र राय

चकिया(मीडिया टाइम्स)। आज चकिया में अटेवा टीम के विस्तार में बोलते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष अटेवा सत्येंद्र राय ने साथियों को जोश भरते हुए कहा कि यदि आप गुट-गुट में बटे रहोगे तो रिटायरमेंट के बाद घुट घुट के मारोगे और अभी भी समय है आप लोग एक हो जाओ घर से बाहर निकलो पुरानी पेंशन हक है हमारा इसको हम लेकर रहेंगे इसके बाद उनके द्वारा चकिया इकाई का विस्तार भी किया गया जिसमें दीनदयाल को चकिया ब्लाक का अध्यक्ष,अवधेश सोनकर को महामंत्री चंद्रशेखर कोषाध्यक्ष,ज्योति मिश्रा महिला प्रभारी सहित सभी पदों पर सक्रिय साथियो को जिम्मेदारी सौंपी गई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि साथियों हम लोग एकजुट रहे तो 2024 में मोदी जी को मजबूर होकर हमें पुरानी पेंशन बहाल करना पड़ेगा हम सभी को एकजुट रहने की आवश्यकता है ।

शिक्षा मित्र संघ के मण्डल अध्यक्ष भूपेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि हमारी सिर्फ एक ही मांग है पुरानी पेंशन बहाल हो जो हमारे बुढ़ापे की लाठी है। अगर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार हमारी इस मांग को नहीं मानती है ।तो पूरे देश में एक बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा तथा पुरानी पेंशन को बहाल करा कर ही दम लिया जाएगा।      

इस अवसर पर देवेंद्र यादव जिला अध्यक्ष कन्हैया लाल गुप्ता जिला महामंत्री,निर्मल यादव शिक्षक संघ के जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रताप यादव शिक्षामित्र संघ के मण्डल अध्यक्ष भूपेन्द्र कुमार सिंह  शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष  कैलाश प्रसाद व महेंद्र मौर्य ,शिक्षा में शिक्षा मित्र संघ के जिला प्रभारी रामप्रवेश यादव राष्ट्रीय शैक्षिक संघ के ब्लॉक महामंत्री संजय यादव विजय विश्वकर्मा दिनेश चंद्र मौर्या जीडी गोपाल दिवाकर यादव शैलेश कुमार ज्योति मिश्रा दीपा कुमारी सरोज प्रभा सहित सहायक अध्यापक उपस्थित रहे कार्यक्रम का संचालन बजरंग यादव ने किया।







No comments:

Post a Comment

Post Top Ad