सीआरपीएफ कैंप के कैम्पस में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी, कैम्पस में शव मिलने से महकमे में तरह तरह की चर्चाए ब्याप्त - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, February 19, 2023

सीआरपीएफ कैंप के कैम्पस में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुटी, कैम्पस में शव मिलने से महकमे में तरह तरह की चर्चाए ब्याप्त

चकिया(मीडिया टाइम्स)। कोतवाली क्षेत्र के सोनहुल गांव में स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के कैम्पस में लगभग 30 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। 

सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के अधिकारियों की सूचना पर पहुंची चकिया कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

सूत्रों की माने तो युवक की पहचान अरविंद कुमार भारती पुत्र पारसनाथ निवासी ग्राम सोनहुल थाना चकिया के रूप में हुई है। विगत 21 जनवरी को मृतक अरविंद कुमार भारती अपने घर से बिना बताए हुए रात्रि में 8:00 बजे कहीं चला गया। परिजनों ने काफी खोजबीन किया।

जिसके बाद न मिलने पर चकिया कोतवाली में आकर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। करीब 1 महीने बाद व्यक्ति का शव कैम्पस मे जब बदबू देने लगा तब जाकर मौके पर सीआरपीएफ ग्रुप के जवानों ने देखा तो सन्न रह गए। वही तुरंत चकिया कोतवाली पुलिस को अधिकारियों ने सूचना दिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वही घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है,और ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है।





No comments:

Post a Comment

Post Top Ad