चंदौली पुलिस का चर्चित कारनामा, घर से पकड़ा चोर को और असलाहा गांजा बरामदगी दिखा कर भेजा जेल - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, February 13, 2023

चंदौली पुलिस का चर्चित कारनामा, घर से पकड़ा चोर को और असलाहा गांजा बरामदगी दिखा कर भेजा जेल

चन्दौली(मीडिया टाइम्स)। जिले के धानापुर पुलिस के द्वारा किए गए एक वर्कआउट जिले के पुलिस के लिए किरकिरी का कारण बना हुआ है।

दरअसल धानापुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के एक गांव से वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुके गोविन्द उपाध्याय को उसके घर पर दबिश देकर पकड़ लिया। सोमवार सुबह पुलिस ने गोविंद के पास से असलहा, गांजा चरस बरामद दिखा कर उसे एनडीपीएस एक्ट और 25 आर्मस एक्ट के तहत जेल भेज दिया। पुलिस ने बकायदा गिरफ्तारी के संबंध में प्रेस रिलीज भी जारी किया है। 

          पुलिस के द्वारा जारी प्रेस रिलीज


लेकिन मामला यहां तब गले कि फांस बन गया जब गोविंद के गिरफ्तारी से संबंधित वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में धानापुर पुलिस गोविंद को उसके घर से पकड़ कर ले जाते नजर आ रही है। इस दौरान गोविंद के परिजन और गांव के लोग भी वहां मौजूद थें। वक्ति गोविंद के पास से पुलिस को कुछ भी नहीं मिला। थाने पर रात भर बैठाने के बाद धानापुर पुलिस ने सोमवार सुबह उसके पास से असलहा, गांजा और चरस बरामद दिखा उसे जेल भेज दिया। गोविंद के जेल भेजने के साथ ही चंदौली जिले में पुलिस के द्वारा उसे घर से पकड़े जेल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस फर्जी गिरफ्तारी के संबंध में सीओ सकलडीहा सहित चंदौली जिले के पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad