चोरी की अंगूठी और मोबाइल के साथ शातिर चोर गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, February 2, 2023

चोरी की अंगूठी और मोबाइल के साथ शातिर चोर गिरफ्तार

 

डीडीयू नगर(मीडिया टाइम्स)। जीआरपी और आरपीएफ ने गुरुवार को चेकिंग के दौरान डीडीयू स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 1/2 के पश्चिमी छोर शहीद बाबा मजार के पास से एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। जिसके पास से चोरी का मोबाइल समेत आभूषण बरामद हुआ। पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

जीआरपी प्रभारी सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए रेलवे में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। गुरुवार को स्थानीय रेलवे स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ ने चेकिंग कर रही थी। प्लेटफार्म संख्या 1/2 के पश्चिमी छोर शहीद बाबा मजार के पास से एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया।तलाशी में अभियुक्त के पास से चोरी का मोबाइल समेत अंगूठी  बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि अभियुक्त का आपराधिक इतिहास भी है। फिलहाल जीआरपी पुलिस अभियुक्त के विरुद्ध कार्यवाही करने में जुटी है। बरामदगी का मूल्य करीब 36 हज़ार रुपये है। बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अजीत सिन्हा है जो कि कैलाशपुरी मुग़लसराय का रहने वाला है।

जीआरपी के अनुसार अभियुक्त ट्रेनों तथा स्टेशनों में चोरी की वारदात को अंजाम देता है। बताया अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।





No comments:

Post a Comment

Post Top Ad