बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से 25 कुंटल सरिया चोरी, जांच में जुटी पुलिस - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, March 20, 2023

बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से 25 कुंटल सरिया चोरी, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट-श्याम सिंह यादव

चंदौली(मीडिया टाइम्स)। जनपद के  चकिया तहसील क्षेत्र के शहाबगंज थाना अंतर्गत करनौल चौराहे के पास स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से चोरों ने बीती रात 2.5 टन सरिया चोरी कर लिया। घटना की जानकारी दुकानदार को उस वक्त हुई, जब वह सोमवार की सुबह लगभग 08 बजे दुकान खोलने पहुंचा। इसके बाद दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए, दोपहर को मामले की लिखित सूचना थाने में दिया। जिसपर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

रविवार की रात क्षेत्र के करनौल चौराहे के पास स्थित अर्शी बिल्डिंग मैटेरियल की दूकान के संचालक तनवीर अहमद जब सोमवार की सुबह लगभग 08 बजे अपनी दुकान पर पहुंचे, तो वहां का नजारा देखकर, उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि दुकान के बाहर खुले में  रखी गई 2.5 टन सरिया मौके से गायब है। मौके से ही तत्काल उन्होंने थाना क्षेत्र की सूचना पुलिस को दिया।

सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए, बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ भी किया। पीड़ित व्यापारी तनवीर अहमद ने बताया कि बाजार में पुलिस की गश्त बमुश्किल ही होती है। इससे अपराधियों के हौसले बुलंद है। जिससे चोर बेधड़क होकर, बाजार और आस पास  में चोरी की ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे। पिछले बीते दिनों कई चोरियों का भी खुलाशा अभी तक पुलिस नही कर पाई है जिसमें एक चोरी दिनदहाड़े बडगांवा गांव में  हुईं थीं जिसका अभी तक पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

चोरी हुई सरिया की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए की बताई जा रही है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है थानाध्यक्ष मिर्ज़ा रिजवान बेग ने बताया की टीम गठित कर दी गई है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही कि जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad