कोड़ीहार गांव में सन्दिग्ध परिस्थितियों में युवक कि मौत, परिजनों में मचा कोहराम - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, March 23, 2023

कोड़ीहार गांव में सन्दिग्ध परिस्थितियों में युवक कि मौत, परिजनों में मचा कोहराम

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। खबर चकिया कोतवाली क्षेत्र से है, जहाँ चकिया क्षेत्र के  कोड़ीहार गांव में सन्दिग्ध परिस्थिति में युवक कि मौत हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। परिजनो कि सूचना पर मौके पर पहुंची चकिया पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है, कि नंदू पुत्र राकेश उर्फ़ पाखंडू उम्र 25 वर्ष लगभग निवासी मद्धूपुर जिला सोनभद्र बीते दो दिनों पूर्व अपने ससुराल चकिया क्षेत्र के कोड़ीहार गाँव में आया हुआ था। वही नंदू लतिफ़शाह बांध के पास संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ मिला, जिसके बाद उसे आनन फानन में चिकित्सको के पास लाया गया, जहाँ जाँच के बाद चिकित्साको ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।



वही पुरे मामले में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक नंदू मजदूरी का कार्य करता था, तथा एक साल पूर्व में उसकी शादी हुयी थी। दो दिनों पूर्व विदाई कराने कि बात घर वालो से कह कर अपने ससुराल कोड़ीहार आया हुआ था। अपनी पत्नी की विदाई के लिए लेकिन कह रहा था, वही ससुराल पक्ष द्वारा विदाई नहीं किया जा रहा था। जिसके बाद अज्ञात कारणों से उसकी मौत हो गयी। वही मौत कि सूचना के बाद मृतक के घर पर कोहराम मच गया।

चकिया पुलिस ने कहा की मृतक के परिजनों के आधार पर मिली शिकायती पत्र कर कार्यवाही किया जायेगा शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणो का पता चल पाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad