बिजली की सप्लाई जाते ही  बीएसएनएल ध्वस्त - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, March 23, 2023

बिजली की सप्लाई जाते ही  बीएसएनएल ध्वस्त

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। चहनियां स्थित कस्बा में लगा भारत संचार निगम लिमिटेड का नेटवर्क बिजली कटते ही ध्वस्त हो जाता है। 



कभी कभी बिजली रहने पर भी नेटवर्क काम नही करता है। लोग दूसरे कम्पनी का सिम लेने पर मजबूर हो रहे है। बीएसएनएल के कर्मियों की लापरवाही से लोगो मे आक्रोश ब्याप्त है। 



           भारत सरकार द्वारा दूर संचार माध्यम को मजबूत बनाने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है, किंतु चहनियां कस्बा में लगा भारत संचार निगम लिमिटेड का नेटवर्क हमेशा खराब रहता है। वैसे बिजली कटने पर तो ऐसे ही नेटवर्क गायब हो जाती है। जब भी फोन लगाओ नाटरिचेबल मोबाइल पर बोलता है । इधर विगत कई दिनों से बिजली रहने पर भी कभी कभी नेटवर्क गायब रहता है। बीएसएनएल सिम उपयोग करने वालो का मोबाइल शो पीस बनकर रह गया है। यहां बिद्युत उपकेंद्र,थाना आदि विभागों के ज्यादातर सरकारी नम्बर बीएसएनएल कम्पनी के है जो किसी प्रकार का घटना होने पर जानकारी देने के लिए लोगो को झेलना पड़ता है। चहनियां के बीएसएनएल सिम व रीचार्ज बेचने वाले विक्रेता भी चहनियां में नेटवर्क खराब रहने से धंधा चौपट हो रहा है। लोग दूसरे कम्पनी की सिम का उपयोग करने को मजबूर है। कस्बावासियों ने बीएसएनएल को दुरुस्त कराने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad