गृह राज्य मंत्री ने सीआरपीएफ कैंप में प्रशासनिक भवन का किया उद्घाटन - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, March 16, 2023

गृह राज्य मंत्री ने सीआरपीएफ कैंप में प्रशासनिक भवन का किया उद्घाटन

अधीनस्थ अधिकारी भवन तथा मेंस क्लब काभी हुआ लोकार्पण, मेंस क्लब सभागार में जवानों को किया संबोधित

रिपोर्ट-तरुण भार्गव

चकिया(मीडिया टाइम्स)। विकासखंड के सोनहुल ग्राम सभा स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में बने हुए नए प्रशासनिक भवन मेंस क्लब अधीनस्थ अधिकारी भवन का बुधवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा ने उद्घाटन किया।

इस अवसर पर सीआरपीएफ पूर्वी जोन व मध्य जोन के डीआईजी समेत अन्य अधिकारी की मौजूदगी में गृह राज्य मंत्री द्वारा मेंस क्लब में बने हुए सभागार में जवानों को संबोधित किया। सम भारत की रक्षा में सीआरपीएफ के सहयोग व अदम्य साहस की सराहना करते हुए अभिनंदन किया साथ ही साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के विशेष प्रयासों से चकिया क्षेत्र में बने हुए सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के कई भवनों का उद्घाटन किया तथा इसे चकिया क्षेत्र की विशेष उपलब्धियों में से एक गिनाया तथा सरकार द्वारा सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के त्वरित व गुणवत्तापूर्ण निर्माण को विशेष उपलब्धि बताया।

 आपको बताते हैं कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल भारत ही नहीं एशिया की सबसे बड़ी सेना में से एक है इसके साथ ही साथ प्रेस वार्ता के दौरान विपक्षियों पर जमकर हमला राहुल गांधी के ब्रिटेन में दिए गए बयान की भी निंदा की तथा संसद में माफी मांगने की बात कही तथा विपक्षी दलों पर संसद में लगातार गतिरोध बनाने व राष्ट्र निर्माण में लगातार व्यवधान डालने का आरोप लगाया गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा के साथ उत्तर प्रदेश सरकार के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्रा दयालु गुरु भी समारोह में मौजूद रहे।


इस अवसर पर सीआरपीएफ के डीआईजी राकेश कुमार मध्य जोन व पूर्वी जोन के डीआईजी गुरु चरण सिंह कमांडेंट राम लखन केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता केके शुक्ला एसडीएम चकिया ज्वाला प्रसाद तहसीलदार बंदना मिश्रा आदि समेत सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के तमाम महापुरुष अधिकारीगण व जवान मौजूद रहे।




No comments:

Post a Comment

Post Top Ad