निष्पक्ष पत्रकारिता ही सच्ची पत्रकारिता-मनोज कौशल - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, April 23, 2023

निष्पक्ष पत्रकारिता ही सच्ची पत्रकारिता-मनोज कौशल

अखबार के सफल संचालन के लिए हुई एकदिवसीय बैठक


चकिया। रविवार को द वुमन न्यूज राष्ट्रीय हिंदी दैनिक समाचार पत्र चन्दौली इकाई की बैठक चकिया स्थित दिलकुशा(डाक बंगला) पर हुई। बैठक का उद्देश्य अखबार की प्रगति,पत्रकारों को आईडी कार्ड वितरण,पत्रकारिता के स्वरूप, निकाय चुनाव में विज्ञापन व अखबार के सफल संचालन हेतु पोर्टल लांच करने तथा क्षेत्र में अखबार की प्रति के वितरण पर भी की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता सत्येन्द्र सूर्यवंशी व सफल संचालन ब्यूरो चीफ मनोज कौशल द्वारा किया गया।बैठक को सम्बोधित करते हुए ब्यूरो चीफ मनोज कौशल ने कहा कि निष्पक्ष पत्रकारिता ही सच्ची पत्रकारिता है। 

क्राइम रिपोर्टर तरुण भार्गव ने कहा कि पत्रकार को जाँच परख कर ख़बर लिखना चाहिए।जिला संवाददाता सत्येन्द्र सूर्यवंशी ने कहा कि पत्रकार चाहे बड़े हों या छोटे हों सभी का अपना महत्व होता है,प्रत्येक पत्रकार अपनी खबर की प्रमाणिकता बेहद जरूरी है। 

बैठक के दौरान इन्द्रजीत भारती, रत्नेश यादव,अम्बुज मोदनवाल,अरुन कुमार, राजकुमार सोनकर,संदीप कुमार गुप्ता ने भी विज्ञापन व अखबार के सम्बंध में अपने विचार व्यक्त किये।जिस पर सभी पत्रकारों ने आपनी सहमति दी, ततपश्चात सभी पत्रकार बन्धुओं को द वुमन न्यूज दैनिक समाचार पत्र का कार्ड वितरण किया गया और अंत में कार्यक्रम के अध्यक्ष द्वारा बैठक की समाप्ति की घोषणा की गई।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad