कपड़े की दुकान में आग लगने से नगदी सहित लाखों का नुकसान - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, May 23, 2023

कपड़े की दुकान में आग लगने से नगदी सहित लाखों का नुकसान

नई बाजार/सकलडीहा। कोतवाली क्षेत्र के नईबाजार कस्बा में रविवार की देर रात अज्ञात कारण से आग लगने पर शिखा साड़ी कुर्ती सेंटर में संदूक में रखा सवा लाख नगदी सहित दो लाख की कपड़ा जलकर खाक होगया। घटना की जानकारी होने पर दुकानदार परेशान होगया। टूल्लू चलाकर किसी तरह आग पर काबू पाया। घटना को लेकर अन्य दुकानदार हैरान है।

नईबाजार कस्बा में पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष पुष्कर उर्फ पंकज यादव की बिल्डिंग मटेरियल सहित कपड़े की दुकान है। रविवार को दुकान बंद करने के दोनों दुकान की दुकानदारी संदूक में रखकर घर चले ये। रविवार  की देर रात कस्बा में बारात भी आयी हुई थी। बारात में खुब पटाखाबाजी हो रही थी। लोगों ने आंशका जताया कि पटाखें की चिंगारी से दुकान के बाहर रखी टॉट में आग लगने के कारण दूकान के अंदर का सारा कपड़ा धू धूं कर जलने लगा।

 जब तक कोई समझ पाता तकतक दुकान के संदूक में रखा सवा लाख रूपया सहित दो लाख से अधिक की साड़ी व अन्य सामान जलकर खाक होगया। मालूम होने पर करीब दो बजे रात को दुकानदार पहुंचकर टूल्लू चलाकर आग पर किसी तरह आग पर काबू पाया। इस बाबत चौकी प्रभारी शिवमणी त्रिपाठी ने बताया कि आग लगने की सूचना मिली है। जिसकी जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad