पुरानी पेंशन बहाली सहित कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, May 18, 2023

पुरानी पेंशन बहाली सहित कई मुद्दों को लेकर प्रदर्शन

चहनियां/चंदौली। बारह सूत्री मांग पत्र के निराकरण के लिए कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा यूपी इंसेफ व राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के आह्वान पर गुरुवार को चहनियां स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर कर्मियों ने प्रदर्शन किया।

            इस दौरान डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोशिएशन के जिला मंत्री पोरस राय ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली,राष्ट्रीय वेतन आयोग गठन,आउटसोर्सिंग,सम्बीदा,केंद्र व राज्य के द्वारा वित्त पोषित परियोजना में निजी करण में बन्द सहित कई मुद्दों को लेकर हमलोग सरकार बनने से पूर्व धरने पर बैठे थे । जिस पर सरकार ने कहा कि हमलोग कर्मचारियों के बारे में पहल करेंगे । किन्तु केंद्र व प्रदेश में दूसरी बार भी सरकार बनने के बाद भी कोई पहल नही किया गया । नाही प्रांतीय नेताओ से किसी मुद्दे पर कोई बैठक किया । सम्बीदा कर्मचारियों को नियमित किया जाय ताकि उनका भी परिवार है । 60 साल बाद वो कहाँ जायेगे । जो मेहनत कर रहा है उनका हक न मारा जाय । इन सभी को लेकर हम लगातार संघर्षरत है । लेकिन सरकार इन मामलों में कुछ नही कर रही है । मामले को दबाये बैठे है । हमलोगों की यही मांग है कि सरकार वेतन आयोग की रिपोर्ट है पटल पर रखे । सम्बीदा कर्मियों की नियमित करे। जो विगत कई वर्षों से नौकरी करते चले आ रहे है।  कोरोना काल मे हमारा विभाग सबसे ज्यादा संघर्ष किया। हमारी मांग है कि हमारे मांगो को पूरा किया जाय। 

           इस दौरान कार्यकारणी सदस्य मुकेश सिंह,अर्चना,मनोज यादव,सत्यम सिंह,शुभम दुबे,विवेक एलटी,रोशन आरा,परमानन्द,अजय भारती,अशोक श्रीवास्तव,राकेश सिंह आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad