ग्रापए तहसील इकाई नौगढ़ का चुनाव हुआ संपन्न,विनोद यादव अध्यक्ष, प्रदीप कुमार महामंत्री, इन्द्रजीत भारती तहसील उपाध्यक्ष - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, June 4, 2023

ग्रापए तहसील इकाई नौगढ़ का चुनाव हुआ संपन्न,विनोद यादव अध्यक्ष, प्रदीप कुमार महामंत्री, इन्द्रजीत भारती तहसील उपाध्यक्ष

नौगढ़। विकास क्षेत्र के चन्द्रकान्ता गेस्ट हाउस  में रविवार को ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन तहसील इकाई नौगढ़ की बैठक सम्पन्न हुई।बैठक में संगठन की मज़बूती पर विस्तार से चर्चा की गई साथ ही तहसील इकाई का गठन सर्वसम्मति से की गई।
जिसमें विनोद कुमार यादव तहसील अध्यक्ष , इंद्रजीत भारती को तहसील उपाध्यक्ष ,प्रदीप कुमार केशरी को महामंत्री चुना गया।इसके लक्ष्मीकांत विश्वकर्मा को तहसील कोषाध्यक्ष चुना गया एवं संरक्षक अशोक जायसवाल को बनाया गया । मदन मोहन को संगठनमंत्री, दीपू पाल को सूचना मंत्री तथा विनोद पाल को उप महामंत्री सर्वसम्मति से चुना गया।इस दौरान विनोद यादव ,प्रदीप कुमार और इंद्रजीत भारती को ग्रापए की सदस्यता ग्रहण करायी गयी।बैठक में बोलते हुए जिला अध्यक्ष आनंद सिंह ने कहा कि आपसी सामंजस्य व संगठन की मजबूती से ही पत्रकारों के ऊपर हो रहे शोषण को रोका जा सकता है।उन्होंने आगे कहा कि अपने कलम की धार से समाज को आइना दिखाने वाले पत्रकार किसी के पहचान का मोहताज नहीं है लेकिन पत्रकारों को हमेशा सकारात्मक सोच के साथ काम करना चाहिए।
कहा कि संगठन के किसी सदस्य के ऊपर अत्याचार होता है तो ग्रापए उसकी लड़ाई स्वयं लड़ेगी।संगठन के सदस्य अपने को कमज़ोर न समझे किसी भी सदस्य के साथ अन्याय नहीं होने दी जाएगी।अगर कोई समस्या आती है तो सबसे पहले हम उस लड़ाई को लड़ेंगे।बैठक में मुख्य रूप से मंडल उपाध्यक्ष मंगला सिंह,जिला उपाध्यक्ष रतीश कुमार, मिथिलेश सिंह आदि उपस्थित थे।बैठक का संचालन संरक्षक अशोक जायसवाल ने किया।

 



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad