युवक की शव सड़क पर रखकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन,युवक का शराब दुकान के समीप शव मिलने पर आक्रोश - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, June 17, 2023

युवक की शव सड़क पर रखकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन,युवक का शराब दुकान के समीप शव मिलने पर आक्रोश

पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पीएम के लिये भेजा

सकलडीहा। ईटवा गांव निवासी 35 वर्षीय एक युवक की शव शराब दुकान के समीप मिलने पर ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। आक्रोशित महिलाओं ने लाठी डंडे के साथ टाली रिक्सा पर शव रखकर सकलडीहा कमालपुर मार्ग अवरूद्ध कर दिया। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि आसपास के चिकना दुकानदारों ने युवक से मारपीट किया। आक्रोशित महिलाओं ने शराब और चिकना दुकानों को बंद कराने व परिजनों को मुआवजा और कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। मौके पर पहुंचे कोतवाल विमलेश कुमार मौर्या ने हर संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए शव को पीएम कराने के लिये जिला अस्पताल भेजवाया। इस दौरान घंटों देर तक शराब सहित अन्य दुकाने बंद रही।

ईटवा गांव निवासी सुबेदार राजभर का 35 वर्षीय पुत्र रामू राजभर मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। युवक को दो पुत्री संध्या और मंध्या और एक पुत्र दिलीप है। ईटवा गांव में सरकारी शराब दुकान के समीप चिकना दुकान के पास दोपहर करीब ढ़ाई बजे युवक का शव मिलने की सूचना पर दर्जनों की संख्या में महिलायें और ग्रामीण लाठी डंडे के साथ मौके पर पहुंच गये। युवक का शव रिक्सा टाली पर रखकर शराब दुकान व चिकना दुकानों को बंद कराने के साथ परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर मार्ग अवरूद्ध कर दिया। सूचना मिलते ही कोतवाल मौके पर पहुंचकर हर संभव सहयोग व कार्रवाई का भरोशा देते हुए शव को पीएम के लिये भेजा। इस बाबत कोतवाल विमलेश कुमार मौर्या ने बताया कि युवक का शव को पीएम के लिये भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर स्थिती स्पष्ट हो पायेगा।

इनसेट में......

शराब दुकान और चिकना दुकानों को बंद कराने की मांग

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ईटवा गांव में देशी, अंग्रेजी और बियर दुकान होने के कारण दर्जनों चिकना की दुकाने खुली हुई है। जिसके कारण सुबह से देर रात तक आये दिन मारपीट और शराब के नशे में लोग दुर्घटना के शिकार होते है। ग्राम प्रधान गुलाब मौर्या ने पुलिस को पत्रक देते हुए शराब व चिकना दुकाने बंद कराने की मांग किया।

पति की मौत पर पत्नि व बच्चे हुए बेसुध

ईटवा गांव निवासी रामू राजभर परिवार का एकलौता सहारा  था। पति की मौत पर पत्नी रानी सहित बच्चे रोते रोते बेसुध हो जा रहे थे। युवक की मौत को लेकर तरह तरह की चर्चा रही। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि युवक के पैर पर गर्म पानी फेंकने व मिलावटी शराब पीने के कारण मौत होगयी है।


 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad