निर्धारित रोस्टर से समय-समय पर किसानों को सिंचाई का मिलता रहे पानी, सिंचाई के पानी की शिकायत प्राप्ती में दोषी पाए जाने पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी -डीएम - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, June 15, 2023

निर्धारित रोस्टर से समय-समय पर किसानों को सिंचाई का मिलता रहे पानी, सिंचाई के पानी की शिकायत प्राप्ती में दोषी पाए जाने पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी -डीएम

चंदौली।जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे द्वारा नरायणपुर पम्प गृह का निरीक्षण किया गया।पम्प गृह में कुल 14पम्प लगे है जिनमे में से 8 चालू हालत में मिले। 

अधि अभि द्वारा जानकारी दी गई कि इस पम्प गृह की स्थापना 2005 में की गई थी जो की पम्प अपनी समय सीमा को पूर्ण कर चुके है इस लिए इनमे मरम्मत के कार्य आ गए है उनकी मरम्मत की जा रही है और जो खराब हो चुके है उनको बदलने का कार्य किया जा रहा है।

 जिसपर जिलाधिकारी ने अधिo अभिo मुसाखाड़ को पम्प मरम्मत/बदलने का कार्य तेजी से कराते हुवे जल्द से जल्द सभी पम्प को चालू करने के निर्देश दिए ताकी किसानों को खेती करने में पानी की समस्या से जूझना न पड़े और ना ही पानी की कमी के कारण फसल खराब हो किसानों को सिंचाई संबंधित कठिनाइयों का सामना न करना पड़े और ना ही जनपद के किसानों से कोई शिकायत आने पाए। अगर सिंचाई के पानी की शिकायत प्राप्त होती है तो दोषी पाए जाने वाले पर कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी जिसके जिम्मेदार ओ खुद होंगे। निरीक्षण के दौरान मुख्य विकास एसoएनoश्रीवास्तव अधिकारी, अधिoअभिo मुसाखाड सहित अन्य संबंधित अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।



No comments:

Post a Comment

Post Top Ad