जमीनी विवाद में दो पक्षों में चली जमकर लाठी-डंडे, 7 लोग हुए गंभीर रूप से जख्मी, डॉक्टरों ने नाजुक हालत देख किया रेफर - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Sunday, July 16, 2023

जमीनी विवाद में दो पक्षों में चली जमकर लाठी-डंडे, 7 लोग हुए गंभीर रूप से जख्मी, डॉक्टरों ने नाजुक हालत देख किया रेफर

 नौगढ़। विकास क्षेत्र के भैसौड़ा गांव में जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें तीन महिलाओं में दो का पैर फैक्चर हो गया और एक का चेहरा फट गया और एक का कान का पर्दा फट गया कुल दो बच्चों के सात लोग जख्मी हो गए जिसे चकरघट्टा पुलिस  के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसमें उपचार के दौरान तीन की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

 

भैसौड़ा गांव के नौशाद पुत्र  मुस्तकीम उम्र 22 वर्ष , प्रवेश पुत्र मुस्तकीम उम्र 27 वर्ष सकीना पत्नी मुस्तकीम उम्र 60 वर्ष पुत्र मुस्तकीम उम्र 35 वर्ष घर के पास खेत पर कार्य कर रहा था कि दूसरे पक्ष के अरबी पुत्र आलमीन उम्र 45 वर्ष , शहरुन पत्नी अरबी उम्र 42 वर्ष ,शाहजहां पत्नी बाबू मियां उम्र 48 वर्ष से जमीनी विवाद को लेकर कहासुनी हो रही थी कि बात इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों पक्षों ने लाठी-डंडे  निकालकर एक दूसरे पर वार करने लगे।

 

जिसमें सात लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए आसपास के लोगों ने देखा तो इसी तरह झगड़े को शांत कराया और ग्रामीणों चकरघट्टा थाने में फोन कर दिया मौके पर पुलिस पहुंच गई और सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर चिकित्सकों ने इलाज किया।

 


उपचार के दौरान सहरून और शाहजहां का पैर फैक्चर हो जाने और नौशाद का कान का पर्दा फट जाने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

 



चकरघट्टा पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad