तेज रफ्तार से बस अनियंत्रित होकर तीन बार पलटी, 5 की मौके पर हुई मौत, 26 घायल - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, October 27, 2023

तेज रफ्तार से बस अनियंत्रित होकर तीन बार पलटी, 5 की मौके पर हुई मौत, 26 घायल

मिर्ज़ापुर(मीडिया टाइम्स)। मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसे में शुक्रावर सुबह 5 लोगों की मौत हुई और 26 यात्री घायल हो गए।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार बस संत नगर से हलिया सवारियों को लेकर जा रही थी, लेकिन ददरी बंधा के पास वह अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।


 

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसे में शुक्रावर सुबह 5 लोगों की मौत हुई और 26 यात्री घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक मातवर जा रही एक बस अनियंत्रित हो कर पलट गई। बस में कुल 31 यात्री सवार थे। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।



डीएम प्रियंका निरंजन और एसपी अभिनंदन पर पहुच कर निरीक्षण किया और घायलों से मुलाकात की। स्थानीय लोगों के अनुसार बस संत नगर से हलिया सवारियों को लेकर जा रही थी, लेकिन ददरी बंधा के पास वह अनियंत्रित होकर खाई में गिर पड़ी। जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में चालक के अलावा दो महिलाएं और दो बच्चे भी शामिल हैं।



तेज रफ्तार बस पलटकर खाई में गिरी,स्कूली बच्चों को टूर पर ले जा रही बस पलटी, 5 की मौत  


 

त्र्यंबकेश्वर सड़क दुर्घटना नासिक में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, 13 लोग घायल मृतकों की पहचान ममता (26) निवासी बढ़ौना दुबार थाना लालगंज, जनपद मिर्जापुर और उनका बेटा अभिषेक (दो), मनीता (25) निवासी मतवार थाना हलिया तथा बस के चालक सत्यनारायण (40) और विष्णु कुमार (10) निवासी बाबू गोड़र दुबार थाना लालगंज, मिर्जापुर के रूप में हुई है। 10 घायलों की हालत गंभीर देखते हुए मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं घायल प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस एक बार नही बल्कि तीन बार पलटकर खाई में गिरी है।


 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad