तिवारीपुर (नौगढ़) के व्यापार मण्डल का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ,कार्यक्रम का संचालन जिले के तेजतर्रार युवा जिला महामन्त्री देव् जायसवाल ने किया - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, October 23, 2023

तिवारीपुर (नौगढ़) के व्यापार मण्डल का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ,कार्यक्रम का संचालन जिले के तेजतर्रार युवा जिला महामन्त्री देव् जायसवाल ने किया

 नौगढ़(मीडिया टाइम्स)। चंदौली तिवारीपुर बाजार समय-शाम 7 बजे से व्यापार मण्डल का शपथ ग्रहण समारोह प्रारम्भ हुआ, जिसमे नौगढ़ तहसील अध्यक्ष-अभिमन्यु प्रजापति को तिवारीपुर अध्यक्ष-गुलाब चन्द्र केशरी को महामन्त्री-लाल साहब को कोषाध्यक्ष-अशोक कुमार, को और युवा अध्यक्ष- राकेश राव युवा महामंत्री-मनीष मौर्य युवा कोषाध्यक्ष- गुलफान खान को और महिला अध्यक्ष-मीना वर्मा को सहित तिवारीपुर व्यापार मण्डल के सभी पदाधिकारियों को व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष लक्ष्मीकांत अग्रहरि ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाने के बाद व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि आप सभी पदाधिकारिगण व्यापारियों के साथ मिलकर सदैव व्यापारी हितों के लिऐ संघर्ष करने का काम करने के लिऐ तैयार रहे।

 

पूरे जिले का व्यापार मण्डल आप सभी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करेंगे जिससे व्यापारी समाज के मान सम्मान और उनकी सुरक्षा की जा सके जिलाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न करने वालो का डटकर मुकाबला करने का काम करे जिला व्यापार मण्डल आपके साथ खड़ा है।

 

कार्यक्रम में उपस्थित प्रदेश मन्त्री चन्द्रेशवर जायसवाल ने सभी पदाधिकारियों को प्रमाण पत्र का वितरण करते हुये कहा कि आज पूरे जिले में व्यापार मण्डल बहुत ही तेजी के साथ सभी बाजारो में व्यापारियों को व्यापार मण्डल के साथ जोड़ने का कार्य कर रहा है जिससे व्यापारी समाज और व्यापार मण्डल मजबूती के साथ आगे बढ़ने का काम कर रहा है।

 

आज जिले की व्यापारीक समस्याओं को लेकर हर माह जिला मुख्यालय पर जिले के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के साथ व्यापारी सुरक्षा बैठक कर व्यापारियों की समस्याओं के निस्तारण करने का कार्य किया जाता है। जिसमे जिलेभर के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी उपस्थित होते है।

 

उद्योग मंच अध्यक्ष अध्यक्ष गुरदीप सिंह ने कहा कि आज व्यापारियों की सबसे बड़ी ताकत के रूप में व्यापार मण्डल कार्य कर रहा कोई भी समस्या छोटी या बड़ी हो अपने स्थानीय अध्यक्ष को जरूर बताने का कार्य करे। जिससे वह आपकी आवाज बनकर प्रशासन के समक्ष आपकी बातों को रखने का काम करेगा जिससे आपकी समस्या का समाधान हो सके कार्यक्रम में उपस्थित नौगढ़ ब्लाक प्रमुख सुजीत सिंह उर्फ सड्डू ने व्यापारियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि तिवारीपुर नौगढ़ के व्यापारियों की सम्मान, सुरक्षा और सहयोग के लिऐ मैं हमेशा खड़ा रहूँगा।

 

जब भी जरूरत हो मुझसे मिलकर अपनी बात रख सकते है।कार्यक्रम के अन्त में आये हुये सभी अतिथियों एवं व्यापारियों का धन्यवाद ज्ञापन तहसील अध्यक्ष अभिमन्यु प्रजापति ने किया। कार्यक्रम का संचालन जिले के तेजतर्रार युवा जिला महामन्त्री देव् जायसवाल ने किया। जिस प्रकार से जिले में कार्य कर रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad