गोलू यादव हत्या, पिता-पुत्र पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Wednesday, November 22, 2023

गोलू यादव हत्या, पिता-पुत्र पर पीट-पीट कर हत्या का आरोप

सैयदराजा (मीडिया टाइम्स)। पिछले दिनों थाना क्षेत्र के मरूई में चोरी करने गए युवक की पिता-पुत्र द्वारा हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। 

 


 मिली जनकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के महराजपुर गाँव निवासी युवक गोलू यादव (19) शनिवार को मरूई निवासी महेश सिंह के घर चोरी करने पहुँचा था। इस दौरान परिवार के लोग जग गए और भागते समय युवक को पकड़ लिया। इस दौरान गोपाल सिंह बेटे महेश सिंह ने साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद युवक को स्थानीय थाने लेकर पहुँचे और मुकदमा दर्ज कराया। 


 

वहीं स्थानीय पुलिस ने गंभीर रुप से घायल युवक को लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुँचाया और ईलाज के लिए भर्ती कराया। जहाँ बेहतर चिकित्सा के लिए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी के बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहाँ  ईलाज के बाद डॉक्टरों ने दोबारा जिला अस्पताल भेज दिया। जहाँ ईलाज के दौरान मंगलवार को युवक की मौत हो गई। 

युवक के मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक गोलू के परिजन स्थानीय थाने पहुँचे और आरोपी पिता-पुत्र के बाजार से घर लेकर जाकर मारपीट हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित तहरीर दी। जिसपर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुटी है। वहीं तनाव को देखते हुए गाँव पी ए सी बल की तैनाती कर दी गई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad