वाराणसी से 12 सौ किलोमीटर का विभिन्न जनपदों में जन जागरण रथ यात्रा शुरू - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, December 18, 2023

वाराणसी से 12 सौ किलोमीटर का विभिन्न जनपदों में जन जागरण रथ यात्रा शुरू

सकलडीहा ( मीडिया टाइम्स )। अखिल भारतीय देववंशी पटवा समाज की ओर से चार दिवसीय जनजागरण रथ यात्रा रविवार से शुरू है।

रविवार को पड़ाव से देर शाम बबुरी,चंदौली से सकलडीहा पहुंचने पर पटवा समाज के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनोद पटवा के नेतृत्व में समाज के लोगों को स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। 

इसके बाद जनजागरण रथ यात्रा गाजीपुर मऊ देवरिया सहित विभिन्न जनपदों के लिये रवाना हुआ। इस मौके पर भारी संख्या में लोग देर रात तक जनजागरण रथ यात्रा का स्वागत में जुटे रहे।

जनजागरण रथ यात्रा को सम्बोधित करते हुए अखिल भारतीय देववंशी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव देववंशी ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास से पूरे देश में सर्व समाज का डंका बज रहा है। इसी उद्देश्य से देववंशी पटवा समाज राजनीतिक और सामाजिक व शैक्षिक अधिकार को लेकर पूरे प्रदेश में चार दिवसीय जनजागरण रथ यात्रा शुरू किया है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से आग्रह है कि पटवा समाज लम्बे समय से देश और राज्य की सेवा में जुटा हुआ है। लेकिन सामाजिक भागीदारी से बहुत पीछे है। वही राष्ट्रीय महामंत्री आकाश पटवा नेकहा कि पटवा समाज यूपी ही नही देश के हर प्रदेश में सामाजिक ताना बाना के साथ राष्ट्र और देश हित के लिये कार्य करता आ रहा है। 

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीशगढ़ समाज के लोगों ने भारी जीत दिलाया है। अब यूपी में पटवा समाज सामाजिक पहचान के साथ समाज के अंतिम पायदान पर रहने वाले स्वजातियों के विकास को लेकर लामबंद है। पटवा जन जागरण रथ यात्रा के माध्यम से सामाजिक चेतना के साथ राजनीतिक भागीदारी को लेकर एकजुट है। समाज को पूरा भरोशा है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पटवा समाज का विकास संभव है।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष माता प्रसाद पटवा,संरक्षक आरके सिंह देववंशी, डा. सागर, प्रमोद देववंशी, बिजय बहादूर पटवा, आनंदी पटवा, शिवरतन पटवा, यशोदानंदन, विरेन्द्र, मनोज पटवा, विनोद पटवा,टीएन पटवा, हरिश्चन्द्र पटवा, बुद्धु पटवा, नागेश, मुकेश, विक्रम पटवा , बिजय बहादूर, विजय गुप्ता, गणेश, आकाश देववंशी, अशोक पटवा, कृष्णा पटवा, अखिलेश पटवा, मिथिलेश, लालजी, दिलीप पटवा आदि मौजूद रहे।

इनसेट में..........

जनजागरण को केन्द्र और प्रदेश सरकार के मंत्री ने दिया शुभकामना

पटवा समाज की चार दिवसीय जनजागरण रथ यात्रा को केन्द्रीय मंत्री डा. महेन्द्रनाथ पांडेय, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर,विधायक पीएन सिंह यादव,विकास प्राधिकरण के सदस्य अम्बरीश सिंह भोला,विधायक शलभ मणित्रिपाठी, ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह  सहित अन्य जनप्रतिनिधि और व्यापारी नेताओं ने शुभकामना व  समर्थन किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad