पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक डीसीएम से कुल 21 राशि (19 जिंदा और 02 मृत) गोवंश, की बरामदगी सहित दो पशु तस्कर गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, December 5, 2023

पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक डीसीएम से कुल 21 राशि (19 जिंदा और 02 मृत) गोवंश, की बरामदगी सहित दो पशु तस्कर गिरफ्तार

 अपराधियों एवं तस्करों पर लगातार चल रहा चन्दौली पुलिस का चाबुक,  पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देशानुसार चन्दौली पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ/शराब एवं पशु तस्करों के विरुद्ध लगातार की जा रही प्रभावी कार्यवाही, अलीनगर पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक डीसीएम  से  कुल 21 राशि (19 जिंदा और 02 मृत) गोवंश, की बरामदगी सहित दो पशु तस्कर गिरफ्तार 

थाना अलीनगर पुलिस टीम को चकिया चौराहा चन्दौली जाने वाले मार्ग ग्राम- गोधना के पास से मिली सफलता।



डीडीयू नगर(मीडिया टाइम्स)। पुलिस अधीक्षक जनपद चन्दौली डा. अनिल कुमार के द्वारा गोवंशों की वध हेतु तस्करी पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने व अपराध में संलिप्त अभियुक्तगण की गिरफ्तारी एवम् जुर्म जरायम के रोकथाम हेतु निर्देशित किया गया था।



 

उपरोक्त निर्देशों के अनुपालन में चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देशन एवम् क्षेत्राधिकारी पं.दी.द.उ.नगर  के कुशल पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक अलीनगर शेषधर पाण्डेय  के नेतृत्व में अलीनगर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर द्वारा प्राप्त सूचना कि एक एक डीसीएम सं0-UP42T7831  में गोवंशों को क्रूरता पूर्वक लादकर वध हेतु बिहार के रास्ते पश्चिम बंगाल ले जाया जा रहा है जो वाराणसी की तरफ से हाईवे पर ही आ रहे हैं के आधार पर चकिया चौराहा से चन्दौली जाने वाले मार्ग   जाम लगाकर चेकिंग की जा रही थी और एक एक वाहन को चेक करने के उपरान्त छोड़ा जा रहा था।

 

जिस दौरान पुलिस की सक्रियता व चेकिंग को देखकर चकिया चौराहा हाईवे पर एक डीसीएम सं0-UP42T7831 को बीच रास्ते में ही खड़ा हुआ जिसमें सवार 2 शातिर तस्करो को पकड़ लिया गया।  डीसीएम सं0-UP42T7831 में 19 राशि जिन्दा व 2 राशि मृत कुल 21 राशि गोवंश लदे हुए बरामद हुए हैं ।

 

बरामदगी एवम् गिरफ्तारी के आधार पर थाना अलीनगर पर मु.अ.सं. 341/23 का अभियोग अन्तर्गत धारा 3/5ए/5बी/8 गोवध निवारण अधिनियम तथा 11 पशु क्रूरता निवारण अधिनियम व 429 भादवि पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

इस बरामदगी  में शामिल पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक शेषधर पाण्डेय. जितेन्द्र उपाध्याय, जावेद सिदक्की, अनन्त देव सिंह, कुलदीप सरोज थाना अलीनगर जनपद चन्दौली उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad