लग्जरी कार व कंटेनर में भरी थी 40 लाख की शराब हुआ बरामद, 230 पेटी अवैध अग्रेंजी शराब के साथ 4 अभियुक्तगण गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, December 23, 2023

लग्जरी कार व कंटेनर में भरी थी 40 लाख की शराब हुआ बरामद, 230 पेटी अवैध अग्रेंजी शराब के साथ 4 अभियुक्तगण गिरफ्तार

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। नये साल के जश्न को शराब के शुरूर के साथ मनाने की तैयारी कर रहे शराब तस्करों की सारी जुगत पर जनपद चंदौली पुलिस ने एक बार फिर पानी फेर दिया। 

हरियाणा से तस्करी करके बिहार ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

पुलिस की आंख में धूल झोंकने के लिये इस बार तस्करों ने कंटेनर के साथ लग्जरी कार का भी इस्तेमाल किया था। लेकिन अपराधियों से एक कदम आगे बढ़कर पुलिस ने तस्करी कर रहे चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। चंदौली पुलिस लगातार तस्करों और अपराधियों के मंसूबो पर वार करके उन्हें फेल करने में लगी है।

 अवैध शराब एवं मादक पदार्थो की तस्करी पर जनपद चंदौली के श्रीमान् पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार के निर्देशानुसार जनपद मे अवैध शराब एवं मादक पदार्थो की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम मे अपर पुलिस अधीक्षक सदर चन्दौली व क्षेत्राधिकारी सदर के निर्देशन में व प्रभारी निरीक्षक गगन राज सिंह के नेतृत्व में दिनांक- 22.12.2023 को कोतवाली चन्दौली पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर वांछित, संदिग्ध व्यक्ति, वाहन, वस्तु की चेकिंग हेतु शारदा हॉस्पिटल के सामने नि0 अरविन्द कुमार यादव मय हमराह मौजूद थे कि मुखबिर खास ने सूचना दिया कि एक नेक्सान कार फर्जी नम्बर प्लेट के साथ (UP65 AU 7863) व ट्रक कन्टेनर HR39 D 7329 जिसमें अवैध शराब लदी है ,तथा हाइवे के रास्ते बिहार जायेंगी। इस सूचना पर विश्वास करके शारदा हास्पिटल के पास जाम लगवाया गया। जहां शराब से लदी ट्रक कंटेनर जाम में  फंस गयी।

जाम में फंसी गाड़ियों को पुलिस वालो द्वारा  हिकमत अमली से एक बारगी दबिश देकर उनको वही से ही दिनांक 22.12.2023 को  समय 17.10 बजे अभियुक्तगण को मय माल के गिरफ्तार किया गया, तथा दोनों वाहनो से कुल 1900.35 लीटर अवैध अंग्रेजी शराब व एक अदद वाहन नेक्सान कार फर्जी नम्बर प्लेट के साथ (UP65 AU 7863) व ट्रक कन्टेनर HR39 D 7329 बरामद हुआ गिरफ्तार व्यक्तियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad