आत्म हत्या के लिये उक्साने वाले अभियुक्त गिरफ्तार - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, December 1, 2023

आत्म हत्या के लिये उक्साने वाले अभियुक्त गिरफ्तार

सकलडीहा ( मीडिया टाइम्स )। धरहरा गांव में बुधवार की देर रात 32 वर्षीय संजीव उर्फ सोनू मिश्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया था। आरोप है कि गांव का एक युवक ने गांव में ले जाकर मारापीटा। 

जिससे क्षुब्ध होकर युवक ने फांसी लगाकर जान दे दिया था। इस मामले में कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने गांव के गुरूवार की देर शाम धरहरा गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त है।

बीते 12 नवंबर को दिवाली के दिन धरहरा गांव में टै्रक्टर से दबकर एक मासूम की दर्दनाक मौत हो गयी थी। घटना को लेकर घंटों देर तक ग्रामीणों ने शव को रखकर कार्रवाई की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे एसडीएम अनुपम मिश्रा और सीओ राजेश कुमार राय ने कार्रवाई का आश्वासन देकर धरना प्रदर्शन समाप्त कराते हुए शव को पीएम के लिये भेज दिया था। इस मामले में टै्रक्टर को सीज करते हुए  चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। 

इसी मामले में गांव के एक युवक ने सुलह समझौता के लिये संजीव उर्फ सोनू अपने साथ ले गया। आरोप है कि संजीव को मारपीट दिया गया था। जिससे क्षुब्ध होकर संजीव ने घर पहुंचकर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया था। परिजनों ने गांव के संजय राम सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या के लिये उक्साने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। 

कोतवाली पुलिस ने गुरूवार की देर शाम नामजद युवक को धरहरा गांव के पान दुकान से गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमें में जेल भेज दिया। इस बाबत कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मामले में दर्ज उसी गांव के संजय राम को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तारी टीम में कोतवाल राजीव कुमार सिंह,चौकी प्रभारी सुरेश प्रकाश सिंह व पंकज यादव रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad