घर से घूमने निकला युवक हुआ लापता,तीन महीने बाद भी नहीं हुआ बरामद,पिता ने गुमशुदगी की दर्ज कराई रिपोर्ट, खोजबीन जारी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Friday, December 1, 2023

घर से घूमने निकला युवक हुआ लापता,तीन महीने बाद भी नहीं हुआ बरामद,पिता ने गुमशुदगी की दर्ज कराई रिपोर्ट, खोजबीन जारी

शहाबगंज।थाना क्षेत्र के बिलासपुर गांव निवासी बासदेव पाल का 15 वर्षीय युवक घर से घूमने निकला लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। परिवार वालों ने उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है।


 

बता दें कि रोशन लाल उर्फ टुनटुन विगत दिन 14 अगस्त को प्रातः 05:00 बजे लाल साइकिल से घर से नहर पर घूमने के लिए गया।शाम तक वापस नहीं आया।जिससे परिवारजनों ने खोजबीन शुरू कर दी लेकिन रोशन लाल का कहीं भी पता नहीं चल सका।


 

जिसका रंग गोरा, चेहरा लम्बा और लम्बाई लगभग 5 फिट है। उसने गुलाबी टी शर्ट, काला पैंट और चप्पल पहना हुआ है। पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।रोशन लाल के लापता होने से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।



 

वहीं इस सम्बन्ध में क्षेत्रीय निरीक्षक ने बताया कि रोशन लाल की खोजबीन जारी है।

और जिस भी व्यक्ति को इसकी सूचना मिले वह क्षेत्राधिकारी चकिया को 9454401619 व थानाध्यक्ष शहाबगंज को 9454403191 और लापता युवक के पिता बासुदेव पाल को 7309258061 पर जानकारी दे सकते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad