पत्रकारों की बैठक में पुनः भारतीय पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष हुए अनिल दूबे - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, December 26, 2023

पत्रकारों की बैठक में पुनः भारतीय पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष हुए अनिल दूबे

चंदौली ( मीडिया टाइम्स )। भारतीय पत्रकार संघ चन्दौली जिले का गठन राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ उमेशचन्द्र द्विवेदी के अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें सर्वसम्मति से एक बार पुनः अनिल दूबे को जिले का कार्यभार सौंपा गया। अनिल दूबे ने बताया कि  पत्रकारों की भूमिका  समाज सेवा के सबसे बड़े साधन के रूप में है। 

किसी भी  समय मीडियाकर्मी  अपने लोगों तक गली- मुहल्ले से लेकर देश दुनिया की खबरें पहुचाने में अपने आपको दिन रात लगा रखा है। मीडियाकर्मी  जनता और सरकार के बीच सेतु का काम कर रहा है। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी कोरोना काल में मीडिया कर्मियों के रोल की महत्ता को राष्ट्र के नाम अपने संदेश में विशेष रूप से रेखांकित कर चुके हैं।

भारतीय पत्रकार संघ  ने केंद्र सरकार से मांग की है कि पत्रकारों के बच्चों को अच्छी शिक्षा और नौकरी सुनिश्चित करने के साथ उनके स्वास्थ्य बीमा के लिए योजनाओं की घोषणा करे!

 इस समय पत्रकारों की भूमिका  समाज सेवा के सबसे बड़े साधन के रूप में सामने आ रही है। 

पत्रकार साथी अपने जान जोखिम में डालकर खबरो को जन समुदाय को अवगत कराते हैं। पत्रकारों को अनेकों प्रकार की धमकियां मिलने के बावजूद भी वह समाज सेवा करने में कोई कसर नही छोड़ता है।

पत्रकारिता के लिए कोई सार्थक भविष्य नहीं होता है। 

बैठक में मुख्य रूप से संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ उमेशचन्द्र द्विवेदी, राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष अरुण कुमार द्विवेदी, राष्ट्रीय संगठन मंत्री अरविंद कुमार पाण्डेय, जिला सचिव रामयश चौबे, विनय पाठक, भरत सोनकर, कमलाकर तिवारी, केदारनाथ तिवारी, रामेश्वर सोनकर, मिथिलेश कुमार गुप्ता, मंगला प्रसाद अशोक वर्मा, सुरेन्द्र तिवारी सहित अन्य संगठन के सदस्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad