अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिले में अलर्ट जारी - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Saturday, January 20, 2024

अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिले में अलर्ट जारी

चंदौली ( मीडिय टाइम्स )।  राम जन्मभूमि अयोध्या में 22 जनवरी को होने जा रही प्राण प्रतिष्ठा को लेकर जिले में सतर्कता बढ़ा दी गई है। जगह-जगह पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है और सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग शुरू कर दी गई है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार के निर्देशन में अ0पु0अधी0 विनय कुमार सिंह और समस्त क्षेत्राधिकारी द्वारा शनिवार को अपने अपने क्षेत्रों में आपसी सौहार्दपूर्ण माहौल बनाये रखने तथा आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास एवं सुरक्षा का एहसास कराते हुये जनसंवाद भी स्थापित किया एवं भारी पुलिस बल के साथ पैदल गश्त किया गया। उन्होंने आपस में सौहार्द बनाये रखने के लिए लोगों से अपील की। साथ ही सीमा से सटे क्षेत्र के थाना के प्रभाारियों चौकसी बरतने के निर्देश दिए हैं। 

अ0पु0अधी0 विनय कुमार सिंह ने बताया कि अयोध्या में होने जा रही प्राण प्रतिष्ठा को लेकर 22 जनवरी को लेकर जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस हर व्यक्ति की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है। इसी के तहत रात में पुलिस और आरपीएफ ने मिलकर रेलवे स्टेशन पर चेकिंग कर रहे हैं।

पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर आने जाने वाले लोगों की चेकिंग कर उनसे पूछताछ की। प्राण प्रतिष्ठा के दिन कोई भी व्यक्ति अराजकता फैलाने वाली पोस्ट नहीं डालेगा। जिसके लिए सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है। 

चन्दौली पुलिस आप सभी जनपद वासियों से निवेदन करता है कि शांतिपूर्ण ढंग से पूजा अर्चना करके भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की खुशी मनाएंगे। यदि किसी व्यक्ति ने इस दौरान अराजकता फैलाने का प्रयास किया तो पुलिस उसके विरोध कठोर कार्रवाई करेगी। गांव के गलियारों से लेकर शहर तक पुलिस नजर लगाए हुए है। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति गड़बड़ी फैलाने का प्रयास करेगा तो उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad