शादी का झांसा देकर युवती को किया गर्भवती, पुलिस नहीं कर रही मुकदमा दर्ज - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Tuesday, April 9, 2024

शादी का झांसा देकर युवती को किया गर्भवती, पुलिस नहीं कर रही मुकदमा दर्ज

शादी का झांसा देकर युवती को किया गर्भवती, पुलिस नहीं कर रही मुकदमा दर्ज 



 नौगढ़,चंदौली । युवती को शादी का झांसा देकर किया गर्भवती मां ने बेटी को लेकर पहुंची थाने तो नहीं दर्ज हुआ मुकदमा पर गर्भपात कराने का दे दिए सलाह 


 चकरघटृटा थाना क्षेत्र के एक गांव में  एक युवती को शादी का झांसा  देकर युवक दुष्कर्म करता रहा‌।‌ बीते दिनों  आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता ने अब लगभग पांच माह की गर्भवती होने पर अपने माता-पिता को मामले की जानकारी दी।‌ 


युवती के माता-पिता आरोपी के घर पहुंचकर उनसे बात की तो उन्हें धमकी देते हुए भगा दिया, फिर बिरादरी में पंचायत करने पर भी बात नहीं बनी। युवती की मां का आरोप है कि उसकी बेटी से उसने शादी करने को कहा था, अब वह गर्भवती हो गई तो वह शादी करने से इनकार करते हुए लडका अपने गांव को छोड़कर भाग गया है।



 आरोप है कि दुष्कर्म की घटना का शिकार होने पर युवती की मां ने थाने में आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र दी तो एस एच ओ और रिश्वतखोर कारखास सिपाही ने मुकदमा दर्ज करने की जगह  गर्भपात कराने की सलाह दे दी, और सुलह समझौता कराने को कहे।


 फिर यह मामला सीओ नौगढ़  के दफ्तर में पहुचा है। सीओ नौगढ़  कृष्ण मुरारी शर्मा से पीड़िता नाबालिग बेटी के साथ पहुंच कर मुकदमा दर्ज करने की गुहार लगाई है। महिला ने शिकायत कर बताया है कि उसकी बेटी को नौगढ़ थाना क्षेत्र के कर्माबांध गांव का एक लड़का बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर उसके बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो शादी करने से इंकार कर रहा है।


 आरोप है कि जब वह थाने पर प्रार्थना पत्र लेकर मुकदमा दर्ज कराने  के लिए पहुंची तो थाना प्रभारी ने भगा दिया और कहा कि गर्भपात करवा लो। इससे आहत मां और बेटी ने पुलिस के आला अफसरों को  बताया है कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह जहर खाकर आत्महत्या कर लेगी। इस मामले की जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक से लिया गया तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में नहीं है जानकारी लेकर कार्यवाही कराया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad