जन सुनवाई के दौरान प्राप्त कुल 09 जन शिकायतों के त्वरित निस्तारण का किया गया प्रयास, प्रभारियों द्वारा प्रतिदिन की भांति जनता दर्शन में आए फरियादियों की सुनी गई समस्याएं - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Thursday, May 30, 2024

जन सुनवाई के दौरान प्राप्त कुल 09 जन शिकायतों के त्वरित निस्तारण का किया गया प्रयास, प्रभारियों द्वारा प्रतिदिन की भांति जनता दर्शन में आए फरियादियों की सुनी गई समस्याएं

चन्दौली ( मीडिया टाइम्स )। प्रतिदिन की जा रही जनसुनवाई के क्रम में  दिनांक 30.05.2024 को


 डॉ0 अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक चन्दौली सहित समस्त राजपत्रित पुलिस अधिकारियों व थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा जनता दर्शन में आये फरियादियों की समस्याएं/शिकायतों को सुना गया। 

जनसुनवाई के दौरान कुल 09 शिकायतें प्राप्त हुई जिसमें पारिवारिक सम्बंधी विवाद 02, भूमि विवाद सम्बंधी 01,साइबर सम्बंधी 02 एवं अन्य 04 शिकायतें प्राप्त हुई। शिकायतों के शीघ्र एवं गुणवत्तापूर्ण निस्तारण का प्रयास किया गया। अन्य विभागों से सम्बंधित प्रकरणों में सम्बंधित विभाग से समन्वय कर शीघ्र ही निस्तारण किया जाएगा। 

पुलिस अधीक्षक चन्दौली द्वारा सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि जनसुनवाई/महिला हेल्पडेस्क को और अधिक प्रभावशाली बनाये ताकि पीड़ित/शिकायतकर्ता को अनावश्यक रुप से अपने थाने से पुलिस कार्यालय आने की आवश्यकता न हो। साथ ही सभी को यह भी निर्देश दिये गये कि जिस समस्या का समाधान थाना स्तर से हो सकता है उनका समाधान थाना स्तर पर ही समयबद्ध, गुणवत्तापूर्ण निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर कराना सुनिश्चित करें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad