बंद घर में मृत मिलीं रिटायर्ड टीचर, अंदर कुर्सी पर मिला शव, शरीर पर नहीं थे कपड़े - Media Times

Breaking News

 नमस्कार   मीडिया टाइम्स में आपका स्वागत है Media Times

ad

 


Monday, May 20, 2024

बंद घर में मृत मिलीं रिटायर्ड टीचर, अंदर कुर्सी पर मिला शव, शरीर पर नहीं थे कपड़े

लखनऊ। लखनऊ के गोसाईंगंज स्थित शिक्षक कॉलोनी में अकेली रहने वाली रिटायर्ड शिक्षिका की रविवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई।


 लालकुआं इलाके में रहने वाला भाई कॉल रिसीव नहीं होने पर हालचाल लेने पहुंचा। इस दौरान गेट अंदर से बंद होने पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दीवार फांदकर अंदर गई। इस दौरान वृद्धा कुर्सी पर मृत पाई गईं।





शरीर पर कपड़े नहीं थे। हालात देखते हुए नहाते समय हार्ट अटैक से मौत की बात कही जा रही है।लालकुआं निवासी संजय के अनुसार बहन ऊर्जा चक्रवर्ती यादव (62) गोसाईंगंज के अलिया पुर जूनियर हाइस्कूल से रिटायर हुई थीं। पति की मौत के बाद अकेली रहने वाली बुजुर्ग ने एक नर्स को किराए पर कमरा दे रखा था।



भाई के अनुसार परिवारजनों की तकरीबन रोज ही बहन से बात होती थी। हालांकि रविवार को सुबह से कई बार फोन मिलाने के बावजूद कॉल रिसीव नहीं हुई। ऐसे में दोपहर के समय बहन का हालचाल लेने पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद मिला और काफी आवाज देने पर भी जवाब नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी थी।




मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी दीवार फांदकर अंदर गए और मेन गेट खोला। भाई की मौजूदगी में तलाश के दौरान कमरे में रखी कुर्सी पर बुजुर्ग अचेत पाई गईं। जांच में मौत की पुष्टि हुई।




 शरीर पर कपड़ा नहीं होने से आशंका जताई जा रही है कि नहाते समय हार्ट अटैक पड़ने पर बुजुर्ग कमरे में आकर कुर्सी पर बैठी होंगी। इंस्पेक्टर गोसाईंगंज ब्रजेश कुमार त्रिपाठी के अनुसार शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। 



घटना के समय किराए पर रहने वाली नर्स ड्यूटी पर गई थी। शरीर नीला पड़ने से हत्या का शकबुजुर्ग का शरीर अकड़ने के साथ ही नीला पड़ गया था।



मेन गेट भले ही अंदर से बंद था, लेकिन बाकी कमरों के दरवाजे महज भिड़े थे। ऐसे में जहरीला पदार्थ देकर हत्या की भी चर्चा है। लोगों का कहना है कि जब पुलिस आसानी से दीवार फांदकर अंदर जा सकती है तो किसी के मेन गेट अंदर से बंद कर वारदात के बाद फांदकर भागने से भी इनकार नहीं किया जा सकता।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad